उपसरपंच को कुल्हाड़ी मारकर उतारा मौत के घाट, अपराधियों के हौसले के आगे पुलिस का नहीं है जोर

Feb 25, 2024 - 19:12
 0  196
उपसरपंच को कुल्हाड़ी मारकर उतारा मौत के घाट, अपराधियों के हौसले के आगे पुलिस का नहीं है जोर

शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में अपराधी और बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद है कि उन्हें ना तो पुलिस का खौफ रहा और ना ही प्रशासन का लगातार जिले भर के अलग-अलग क्षेत्र में हो रही घटनाओं से पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान है ताजा मामला ब्यौहारी थाना क्षेत्र के ग्राम बिजहाटोला से सामने आया है जहां बदमाशों ने गांव के उपसरपंच के ऊपर कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया।

          दरअसल शहडोल जिले में लगातार एक के बाद एक बदमाशों के द्वारा की जा रही घटनाओं से पूरा जिला हलकान है। जहां इसके पहले अवैध उत्खनन करने वाले बदमाशों के द्वारा एक पटवारी की हत्या करने के बाद लगातार कहीं पुलिस टीम के ऊपर हमला तो कहीं माइनिंग विभाग के ऊपर हमले की जानकारी आते रहती है।

          लेकिन बीते कई महीनो से लगातार हो रही घटनाओं में पुलिस मामला तो जरूर दर्ज करती है। लेकिन न जाने बदमाशों और अपराधियों के हौसले पस्त तो होने की बजाय बुलंद क्यों हो रहे हैं.? यह सवाल बड़ा है और पुलिस पर सवालिया निशान भी है। लगातार हुई कई घटनाओं में एक नई घटना सामने आई है जहां व्यवहारी थाना क्षेत्र के ग्राम बिजहाटोला के उपसरपंच समय लाल साहू के ऊपर अज्ञात बदमाशों ने कुल्हाड़ी से हमला कर मौत की घाट उतार दिया है। 

          घटना के बाद पूरे गांव में बदमाशों के खिलाफ और पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर आक्रोश व्याप्त है। ग्रामीण गुस्से में है और विरोध कर रहे हैं। इस बीच मौके पर पहुंची ब्यौहारी थाना पुलिस ने गांव पर भारी पुलिस बल तैनात किया है। वही घटना में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध कायम कर पुलिस मामले की विवेचना और आरोपियों की तलाश में जुटी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow