कटनी में एक बार फिर जिस्म का धंधा, स्पा सेंटरों में चल रहा वेश्यावृत्ति का घिनौना खेल

कटनी में एक बार फिर जिस्म का धंधा, स्पा सेंटरों में चल रहा वेश्यावृत्ति का घिनौना खेल

कटनी। मध्यप्रदेश के कटनी जिले से एक बार फिर जिस्म के धंघे का घिनौने खेल खेलने की बड़ी खबर सामने आई है। पुलिस ने एंजल स्पा सेंटर में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफास किया है। इस स्पा सेंटर में पुलिस ने चार युवती और तीन युवकों को संदिग्ध हालत में पकड़ा है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने मौके से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है।

          दरअसल पुलिस को शहर के एंजल स्पा सेंटर में अनैतिक काम होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद सीएसपी माधवनगर ने इस स्पा सेंटर पर दबिश दी और यहां से पुलिस ने चार युवती और तीन युवकों को संदिग्ध हालत में गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा पकड़े गए युवक युवतियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे कार्यवाही की जा  रही है।


          बता दें कि बीते कुछ दिनों से कटनी शहर में संचालित स्पा सेंटरों के माध्यम से वेश्यावृत्ति चरम पर है। लगातार शिकायतों के बाद पुलिस कार्यवाही भी कर रही है। लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि इस सम्मानीय, संस्कारित और व्यापारिक  शहर में किसकी नजर लग गई कि इस तरीके के घिनौने कृत्य कर शहर बदनाम किया जा रहा है इसके कुछ दिनों पहले भी शहर के कई स्पा सेंटरों पर पुलिस ने छापा मार कार्यवाही की थी जिसमे कई युवक और युवतियां आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए थे।

          बहरहाल इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर पकड़े गए युवक युवतियों और स्पा सेंटर पर मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही कर रही है।