Sex Racket में पकड़ाए BJP नेता, स्पा सेंटर में मना रहे थे रंगरेलियां, बड़े नेताओं के दौरे से पहले पार्टी से निष्कासित, जेल में कट रहीं रातें

May 22, 2023 - 07:32
 0  143
Sex Racket में पकड़ाए BJP नेता,  स्पा सेंटर में मना रहे थे रंगरेलियां, बड़े नेताओं के दौरे से पहले पार्टी से निष्कासित, जेल में कट रहीं रातें

शहडोल।  स्पा सेंटर में छापेमारी के दौरान पकड़े गए भाजपा नेताओं को पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है। भाजपा युवा मोर्चा प्रदेश कार्य समिति सदस्य राजेश गौतम और भाजपा युवा मोर्चा अनूपपुर मंडल महामंत्री आकाश तिवारी को पार्टी ने प्राथिमक सदस्यता से निष्कासित कर दिया है। भाजपा युवा मोर्चा प्रदेश कार्यालय मंत्री विवेक शर्मा ने यह कार्रवाई अनुशासन हीनता और गरिमा के प्रतिकूल आचरण के कारण पार्टी की छवि धूमिल होने पर की है।
           दरअसल, 16 मई को शहडोल के स्पा सेंटरों पर पुलिस ने छापा मारा था। जहां एक दर्जन से अधिक युवक युवतियों के साथ बीजेपी नेता आकाश तिवारी पिता विष्णु तिवारी निवासी पुरानी बस्ती अनूपपुर और राजेश गौतम निवासी बस्ती रोड अनूपपुर को भी पकड़ा था। इस मामले में शहडोल पुलिस ने सभी के खिलाफ आईपीसी की धारा 370 भादवि 3,4,5,6 अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम 1956 की धारा के तहत मामला दर्ज कर माननीय न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। वर्तमान में दोनों नेता जेल में हैं।


          दोनों आरोपियों के फोटो बीजेपी के बड़े नेताओं के साथ जमकर वायरल भी हो रहे हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं। दोनों की वजह से पार्टी की साख पर बट्टा लगा हैं।
          दोनों नेताओं के पकड़े जाने के बाद राजनीतिक गलियारों में भी इसकी चर्चा जमकर हो रही है। कांग्रेस अनूपपुर समेत आसपास के जिलों में पार्टी के चाल-चरित्र और चेहरे के नारे को युवा मोर्चा के अय्याश नेताओं के साथ जोड़कर जनता तक पहुंचा रही है। वहीं बीजेपी ने बड़े नेताओं के दौरे से पहले ही दोनों राजेश गौतम और आकाश तिवारी को पार्टी से बाहर कर दिया है।

Source  : online. 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow