पत्नी और मासूम बच्ची पर कुल्हाड़ी से हमला कर युवक स्वयं लटका फांसी पर, पति-पत्नी की मौत

May 17, 2023 - 11:25
 0  36
पत्नी और मासूम बच्ची पर कुल्हाड़ी से हमला कर युवक स्वयं लटका फांसी पर, पति-पत्नी की मौत

कटनी। जिले के बड़वारा थाना अंतर्गत एक गांव में सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें एक युवक पति ने अपनी पत्नी और मासूम बच्ची के ऊपर कुल्हाड़ी से हमला कर मौत की सुला दिया। वही घटना के बाद युवक पति स्वयं फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली।

          यह पूरा घटनाक्रम कटनी जिले के थाना बड़वारा क्षेत्र के अंतर्गत बंदरी गांव का बताया जा रहा है। जहां पर रात में पति पत्नी के बीच हुए घरेलू विवाद के चलते पति दीपचंद गोंड़ का गुस्सा इतना बढ़ गया कि सुबह उसने अपनी पत्नी रूपा गोंड़ के ऊपर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया वही पत्नी के साथ ढाई साल की नन्हीं बच्ची पर भी कुल्हाड़ी से चोट के निशान है। जिसे गंभीर हालत में कटनी जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। कुल्हाड़ी के हमले से पत्नी को गंभीर हालत में सदार पहुंचाया गया जहां उसकी मौत हो चुकी है। इधर घटना के बाद पति फांसी के फंदे पर झूल गया जिससे उसकी मौत हो गई।

          मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि युवक पति दीपचंद गोंड और उसकी पत्नी रूपा गौड़ के बीच रात में किसी बात को लेकर विवाद हआ था। जिसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि पति दीपचंद सहन नहीं कर सका और गुस्से में सवार होकर उसने एक बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया। पति के द्वारा खटिया पर सो रही पत्नी और ढाई साल की मासूम बच्ची के ऊपर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। उसके बाद स्वयं पति अपने घर में ही फांसी के फंदे पर झूल गया जिससे पति और पत्नी दोनो की मौत हो गई है। वही घटना में घायल ढाई साल की मासूम गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय कटनी में इलाज चल रहा है। गांव में जैसे ही इस घटना की जानकारी लगी पूरे गांव में सनसनी फैली हुई है।

Source: online. 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow