धीरेंद्र शास्त्री ने महिलाओं को बताया था खाली प्लाट, महिला आयोग में हुई शिकायत दर्ज, सामाजिक कार्यकर्ता नूतन ठाकुर ने की कार्रवाई की मांग

Jul 20, 2023 - 03:44
 0  109
धीरेंद्र शास्त्री ने महिलाओं को बताया था खाली प्लाट, महिला आयोग में हुई शिकायत दर्ज, सामाजिक कार्यकर्ता नूतन ठाकुर ने की कार्रवाई की मांग

लखनऊ।   मध्यप्रदेश के कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों महिला विरोधी बयानों को लेकर सुखिर्यों में है. उन्होंने महिलाओं को खाली प्लाट बताया था. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ मंगलवार को महिला आयोग में शिकायत हुई है. यह शिकायत समाज सेविका नूतन ठाकुर ने की है. उन्होंने कथावाचक धीरेंद्र के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.
          अधिकार सेना की महासचिव नूतन ठाकुर ने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री ने खाली प्लाट को महिलाओं से जोड़कर जो बयान दिया है, वह गलत है. उनके इस बयान के बाद महिलाओं को लेकर कई आपत्तिजनक बयान आ रहे हैं. इसलिए उन पर कार्रवाई होनी चाहिए. वहीं इस बयान को लेकर महिलाओं में भारी आक्रोश है. सामाजिक कार्यकर्ता नूतन ठाकुर ने इस बयान को महिला विरोधी और अपमानित करने वाला बताया है.
          दरअसल, शुक्रवार को ग्रेटर नोएडा में कथा के दौरान बागेश्वर वाले बाबा पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने महिलाओं पर बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि जिस स्त्री की शादी हो गई है. उसकी दो पहचान होती है. मांग का सिंदूर और गले का मंगल सूत्र है, जिस स्त्री की मांग में सिंदूर और गले में मंगल सूत्र न हो, तो समझिए प्लॉट खाली है. उन्होंने कहा था कि जिसकी मांग में सिंदूर और गले में मंगल सूत्र है, तो हम लोग दूर से देखकर समझ जाते हैं कि रजिस्ट्री हो गई है.

Source: online 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow