देवास टीआई का राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार, मंत्री प्रेम पटेल हुए शामिल, गृहमंत्री ने दी श्रद्धांजलि, कहा- राजाराम ने खाकी का मान बढ़ाया

Jul 18, 2023 - 11:34
 0  63
देवास टीआई का राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार,  मंत्री प्रेम पटेल हुए शामिल, गृहमंत्री ने दी श्रद्धांजलि, कहा- राजाराम ने खाकी का मान बढ़ाया

भोपाल। मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले के ग्राम कोयडिया निवासी टीआई राजाराम वास्कले का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। थाना प्रभारी राजाराम के अंतिम संस्कार में मध्यप्रदेश शासन के कैबिनेट मंत्री प्रेम सिंह पटेल सहित कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक भी शामिल हुए।
          प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने नेमावर टीआई राजाराम वास्कले को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि जनहित में अपने प्राण गंवाने वाले की शहादत को नमन करता हूं। उन्होंने अपनी जीवटता और कर्तव्य से खाकी का मान बढ़ाया। अंतिम सांस तक उन्होंने जनहित के लिए अपना कर्तव्य निभाया। नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि मुख्यमंत्री जी ने एक करोड़ रुपये की राशि परिजनों को देने की घोषणा की है। परिवार को नौकरी और बच्चों की पढ़ाई का भी सरकार ध्यान रखेगी।
          बता दें कि कल रविवार दोपहर जामनेर नदी के स्टॉप डेम में एक लाश मिलने की सूचना मिली थी। सूचना पर टीआई राजाराम वास्कले टीम के साथ पहुंचे थे। शव को बाहर निकालने के लिए टीआई और अन्य एक साथी नदी में उतरे। उन्होंने शव को पकड़ भी लिया था, लेकिन गहरा ज्यादा और बहाव तेज होने के कारण वे डूब गए। नदी किनारे मौजूद स्टाप और गोताखोरों ने रस्सी के सहारे किसी तरह बाहर निकाले, तब तक बहुत देर हो चुकी थी। उन्हें तत्काल इलाज के लिए नेमावर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां से हरदा अस्पताल रेफर किया गया।
          हरदा अस्पताल के डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर से पूरे पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गई। बड़ी सख्या में विभिन्न थानों के थानेदार और अधिकारी अस्पताल पहुंचे। राजाराम मूल रूप से बड़वानी जिले के रहने वाले थे। वे देवास जिले में कई साल से पदस्थ थे और अलग-अलग थाना क्षेत्रों में तैनात रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow