हिंदू मुस्लिम एकता मंच द्वारा पैगम्बर - ए - इस्लाम के जन्मदिवस पर जिला चिकित्सालय में बांटे फल, फूल

Oct 10, 2022 - 10:48
 0  44
हिंदू मुस्लिम एकता मंच द्वारा पैगम्बर - ए - इस्लाम के जन्मदिवस पर जिला चिकित्सालय में बांटे फल, फूल

उमरिया।  हिंदू मुस्लिम एकता मंच द्वारा पैगम्बर - ए - इस्लाम के जन्मदिवस पर जिला चिकित्सालय उमरिया में फल वितरण का कार्यक्रम रखा गया, जिसमें उमरिया कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव ने अपने हाथों से मरीजों को फल वितरण किया।
          जश्ने ईद मिलादुन्नबी के मौके पर हिंदू मुस्लिम एकता मंच द्वारा जिला चिकित्सालय उमरिया में फल वितरण कार्यक्रम रखा गया, जिसमें कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव द्वारा मरीजों को फल वितरित किया गया और मरीजों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की और सभी हिंदू मुस्लिम एकता मंच के लोगों को जश्ने ईद मिलादुन्नबी की मुबारकबाद दी।
          इस अवसर पर हिंदू मुस्लिम एकता मंच के सदस्य मो. नईम ने कहा कि पैगंबर ए इस्लाम के प्रति सभी धर्मों के लोगों की आस्था है। उन्होंने सभी धर्म के लोगों की भलाई का पैगाम दिया है। हर धर्म के लोग पैगम्बर ए इस्लाम के पैग़ाम का सम्मान करते हैं और उनके बताए हुए रास्ते पर चलने की कोशिश करते हैं।
          इस अवसर पर एकता मंच के सदस्य मो. असलम शेर ने कहा कि पैगंबर ए इस्लाम ने कहा कि "तुम्हारा पड़ोसी चाहे वो किसी भी धर्म का हो अगर वो भूखा है तो तुम पर खाना हराम है" हम पैगंबर ए इस्लाम के इसी पैगाम पर अमल करते हैं और सभी धर्म के लोगों का सम्मान करते हैं। 
          हिंदू मुस्लिम एकता मंच कार्यक्रम में उपस्थित हिमांशु तिवारी ने कहा कि आज हिंदू मुस्लिम एकता मंच द्वारा मरीजों को फल एवं बिस्किट वितरण का कार्यक्रम रखा गया वो बहुत ही सराहनीय है।
          इस अवसर में उपस्थित सिद्दीक खान, हाफिज हनीफ, ज़ीशान सिद्दीकी, आलोक पांडे, कृष्णकांत तिवारी, राजेंद्र कुशवाहा, सेबू पठान, इकबाल खान, मौसिम खान, आसिफ़ खान, सुनील प्रजापति, मानवी मिश्रा, खुशी सेन, राहुल सेन, प्रदीप बैगा आदि भारी संख्या में उपस्थित रहे

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow