कार्यवाहीः मोटर सायकिल चोर गिरफ्तार, आरोपी के कब्जे से चोरी गई मोटर सायकिल बरामद

Mar 12, 2024 - 19:26
 0  80
कार्यवाहीः मोटर सायकिल चोर गिरफ्तार, आरोपी के कब्जे से चोरी गई मोटर सायकिल बरामद

उमरिया ।  दिनांक 11.03.2024 को फरियादी अभिषेक कोल निवासी खलेसर जिला उमरिया ने थाना कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई गई कि दिनांक 10.03.2024 की शाम हीरो एचएफ डीलक्स मोटरसायकिल चोरी हो गई है। फरियादी की रिपोर्ट पर थाना कोतवाली में अपराध क्रमांक 126/24 धारा 379 ताहि कायम कर विवेचना में लिया गया । विवेचना के दौरान पुलिस टीम घटना स्थल के आसपास मोटर सायकिल के संबंध में पूछताछ की गई साथ ही शहर में लगे सीसीटीवी कैमरो की बारीकी से फुटेज को खंगाला गया जिससे आवेदक की मोटर सायकिल के संबंध में सुराग हाथ लगे ।

          मुखबिर की सूचना पर आरोपी की पहचान आनंद सिंह उर्फ गुड्डू उम्र 23 साल निवासी ग्राम रोझिन चौकी बिलासपुर थाना कोतवाली जिला उमरिया के रूप में हुई, जिसे शीघ्र ही पकड़कर घटना के संबंध में पूछताछ की गई, जिसके द्वारा घटना कारित करना स्वीकार किया गया एवं चोरी गई मोटरसायकिल आरोपी की निशादेही में जप्त कर आरोपी के विरूद्ध विधिसंगत कार्यवाही की गई । 

          पुलिस अधीक्षक उमरिया श्रीमति निवेदिता नायडू एवं अति. पुलिस अधीक्षक उमरिया व अनु. अधि. पुलिस उमरिया के निर्देशन/मार्गदर्शन में उपरोक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी कोतवाली एवं टीम से सउनि बृजेश सिंह, प्र.आर. सतेन्द्र गर्ग, आर. सुनील सिंह थाना कोतवाली तथा सीसीटीवी कंट्रोल रूम से सउनि दीनानाथ सिंह का सराहनीय योगदान रहा ।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow