युवक-युवती की खेत में मिली लाश, प्रेम प्रसंग में आत्महत्या की जताई जा रही आशंका

Dec 31, 2023 - 04:57
 0  233
युवक-युवती की  खेत में मिली लाश, प्रेम प्रसंग में आत्महत्या की जताई जा रही आशंका

धार।  मध्य प्रदेश के धार से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां आज शनिवार की सुबह एक युवक और युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद करके जांच में जुटी गई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

          दरअसल, पूरी घटना धामनोद थाना क्षेत्र के गुजरी के ग्राम सागलियवार की है. जहां रोहित नाम का युवक और पायल नाम की युवती ने जहर पीकर आत्महत्या कर ली. दोनों की उम्र 19-20 साल बताई जा रही है. दोनों के शव युवक के घर से महज 200 मीटर दूर मिला. *युवती पास के ग्राम काकड़दा की रहने वाली है. दोनों का प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है. इधर बेटी की खबर सुनकर मां की तबीयत भी खराब हो गई. जिसे उपचार के लिए परिजन अस्पताल में भर्ती कराया.

          जानकारी के मुताबिक रोहित की मां जब खेत में चारा लेने गई तो वहां पर दोनों पड़े हुए मिले. जिसके बाद अन्य लोगों को जानकारी दी. जिसके बाद दोनों को परिजनों धामनोद अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

          डाक्टर भुवनेश ठाकुर ने बताया कि अस्पताल में दो युवक-युवती को लाया गया है. उनको देखने पर पता चला कि वह मृत अवस्था में थे. उनके परिजनों ने जहर पीने से मौत होने का कारण बताया गया है. पोस्टमार्टम के बाद ही मृत्यु का सही कारण पता चलेगा.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow