सपना चौधरी ने खोला बॉलीवुड का काला सच,कहा काम पाने दिखाना पड़ता है जिस्म,पढ़िए

सपना चौधरी ने खोला बॉलीवुड का काला सच,कहा काम पाने दिखाना पड़ता है जिस्म,पढ़िए

सपना चौधरी ने खोला बॉलीवुड का काला सच,कहा काम पाने दिखाना पड़ता है जिस्म,पढ़िए

सपना चौधरी ने खोला बॉलीवुड का काला सच, बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री एक बहुत बड़ी फिल्म इंडस्ट्री है जो न केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में जाना जाता है। बॉलीवुड की बात करें तो इस इंडस्ट्री ने बहुत से लोगों को खड़ा किया है और उन्हें जमीन से आसमान तक ऊंचा किया है और यही वजह है कि यह इंडस्ट्री आज पूरी दुनिया में जानी जाती है। बॉलीवुड आए दिन मीडिया में पब्लिश हो रहा है। यही वजह है कि ये हमेशा चर्चा में रहते हैं. बॉलीवुड को लेकर कई ऐसे खुलासे हुए हैं जिनसे ज्यादातर लोग हमेशा अनजान रहे हैं। बॉलीवुड के लिए कहा जाता था कि इस फिल्म इंडस्ट्री में लड़कियों के साथ गलत चीजें होती हैं। हाल ही में भारत की हमारी सबसे मशहूर हस्तियों में से एक ने बॉलीवुड को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। हम जिस सेलिब्रिटी की बात कर रहे हैं उनका नाम सपना चौधरी है, जिनका नाम भारत में एकतरफा है। सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग लाखों करोड़ है। फिलहाल सपना चौधरी के डांस का हर कोई दीवाना है।

          हाल ही में सपना चौधरी ने बॉलीवुड को लेकर बयान दिया कि फिल्म में नौकरी पाने के लिए शरीर दिखाना पड़ता है. सपना चौधरी के इस बयान के बाद बॉलीवुड में हर तरफ चर्चा हो रही है. आगे लेख में हम आपको सपना चौधरी के इस बयान के बारे में विस्तार से बताते हैं।

          सपना के आज भारत में कई नाम हैं और सभी उन्हें खूब पसंद करते हैं. सपना के पास आज किसी चीज की कमी नहीं है क्योंकि उन्होंने अब तक अपने जीवन में इतने नाम और पैसे कमाए हैं और पूरे देश को अपना दीवाना बनाया है। सपना चौधरी इस समय सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं, यही वजह है कि बॉलीवुड को लेकर उनके हालिया बयान के अलावा कोई नहीं है। सपना का कहना है कि बॉलीवुड में नौकरी पाने के लिए आपको अपनी बॉडी दिखानी पड़ती है और विदेशी कपड़े पहनने पड़ते हैं।

          अगर आप इतना करते हैं तो आपको फिल्म में काम मिल सकता है। सपना के इस बयान के बाद बॉलीवुड में खलबली मच गई। हमारे लेख में आइए बताते हैं कि सपना ने बॉलीवुड को लेकर ऐसा बयान क्यों दिया है। सपना एक स्टेज डांसर हैं जिनके डांस की आजकल दीवानगी है। सपना ने बॉलीवुड में किसी भी फिल्म में अभिनय नहीं किया है, यही वजह है कि उन्होंने बॉलीवुड के बारे में एक बयान दिया।

          जहां उन्होंने कहा कि उन्हें अपना शरीर दिखाने के बाद फिल्म में नौकरी मिली और सपना यह बयान देते हुए बहुत भावुक हैं। सपना ने बॉलीवुड को लेकर ऐसा बयान इसलिए दिया है क्योंकि उन्होंने खुद बॉलीवुड की इस हकीकत का सामना किया है और यही वजह है कि स्वप्ना चौधरी और उनका बयान इस समय हर तरफ सुर्खियां बटोर रहा है।

Source: online