कृषि विभाग के विदाई समारोह में हुई नम आँखें

Nov 3, 2022 - 10:33
 0  64
कृषि विभाग के विदाई समारोह में हुई नम आँखें

कृषि खेती को आगे बढ़ाने का पैगाम देने वाले ग्राम विस्तार अधिकारी हुए सेवानिवृत्त
उमरिया। जिले के करकेली कृषि खंड कार्यालय में आज विदाई समारोह का कार्यक्रम आयोजित किया गया। करकेली कृषि कार्यालय के अंतर्गत चंदिया क्षेत्र में अजय सिंह जो ग्राम विस्तार अधिकारी के रूप में पदस्थ थे और 31 अक्टूबर को वह अपने सेवा काल से सेवानिवृत्त हो चुके विभाग के कृषि वरिष्ठ विस्तार अधिकारी बद्री सिंह व समस्त कर्मचारी अधिकारियों ने मिलकर विदाई समारोह का कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें कार्यक्रम में मुख्य रूप से कृषि उपसंचालक रशीद खान की उपस्थिति में कार्यक्रम आयोजित किया गया। 

          उपसंचालक ने कहा है कि वास्तव में यह घड़ी एक खुशी भी है वह दुख भी होता है कि अपनी बीच से कर्मचारी आज अपने जीवन के कर्तव्य का निर्वहन से मुक्त हुए और अपने परिवार के बीच में पहुंचकर दूसरी जिंदगी का कार्य संचालित करेंगे शासन की तमाम योजनाओं को किसान हितग्राही  जरूरतमंद वालों के बीच पहुंचकर दिन रात मेहनत करने वाले और धूप हो ठंडी हो सभी समय हर क्षेत्र में बैग और बीज लेकर क्षेत्रों में पहुंचकर किसानों की उन्नति के लिए उन्हें पैगाम देकर समझाएं देकर खेती किसानी का काम करने का सलाह देते हैं जिससे किसान उन्नति कर अपने जीविका का साधन को बढ़ाता है। 

          सेवानिवृत्त अजय सिंह को साल श्रीफल के साथ सभी कर्मचारियों ने माला पहना कर  सम्मान किया, इस अवसर पर मोहम्मद सिद्दीकी, ऐ के पाठक,  एमपी दुबे, आर एस दुबे, एम के चतुर्वेदी बद्री सिंह, राकेश कुमार शर्मा, एचडी गौतम, सूरज सिंह आर्मी, अनिल कुमार शर्मा, डीएन खैरवार, सीएस पाटले, कमला मींज, कुमारी शांति सिंह, शिवकली सिंह, रानू गुप्ता, देवेंद्र सिंह आदि लोग विदाई समारोह के दौरान खंड कृषि कार्यालय मे रहे उपस्थित।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow