नाबालिक को बंधक बनाकर आधा दर्जन युवकों ने किया गैंगरेप, रहम की भीख मांगती रही नाबालिक लेकिन दरिंदे करते रहे दरिंदगी

नाबालिक को बंधक बनाकर आधा दर्जन युवकों ने किया गैंगरेप, रहम की भीख मांगती रही नाबालिक लेकिन दरिंदे करते रहे दरिंदगी

रीवा।  मध्यप्रदेश में एक बार फिर आधा दर्जन दंरिदे युवकों के द्वारा एक नाबालिक लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। जिसमे नाबालिक को बंधक बनाकर 6 युवकों ने पहले उसके साथ गैंगरेप किया बाद में उसके साथ मारपीट कर उसका मोबाइल और पैर में पहनी हुई पायल को भी छीनकर ले गए। इस दौरान नाबालिक रहम की भीख मांगती रही लेकिन दरिंदे उसके साथ दरिंदगी करते रहे। किसी तरह उनके चंगुल से बचकर पुलिस को जानकारी दी है।
           दरअसल  एक नाबालिक लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ रीवा के नईगढ़ी थाना अंतर्गत अष्टभुजी माता मंदिर में पूजा अर्चना करने गई थी। मंदिर में पूजा पाठ करने के बाद नाबालिक युवती और उसका दोस्त मंदिर से लगे जंगल मे सेल्फी लेने के चक्कर से गये थे। तभी वहां अचानक 6 लड़को की टोली पहुंच गई और दोनो को धमकाने लगे। जिसके बाद उन युवकों ने दोनों को बंधक बना लिया। युवती के दोस्त को एक पेड़ में बांध दिया और बारी बारी जबरजस्ती उस नाबालिक युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। उसके बाद हद तो तब हो गई जब इतना करने के बाद आधा दर्जन युवकों ने उसके साथ मारपीट की और उनका मोबाइल और पैर में पहनी पायल भी छुड़ा कर ले गए। जाते जाते उन 6 दरिंदो ने दोनों को धमकाया भी की अगर किसी को बताया तो वह लोग उन्हें जान से मार देंगे। उनके जाने के बाद किसी कदर वह लोग पुलिस को घटना की जानकारी दी है।
          नाबालिक के साथ हुए गैंगरेप मामले को गंभीरता से लेते हुए नईगढ़ी पुलिस के द्वारा उन सभी 6 दरिंदो के खिलाफ धारा 376 डी,395,506 सहित पास्को एक्ट तहत मामला दर्ज कर 6 आरोपियों में से 3 आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। शेष अन्य आरोपियों की सघनता से पता लगाया जा रहा है। वहीं नाबालिक की हालत खराब होने के कारण उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ उसका इलाज किया जा रहा है।

घटना सुनकर लोंगो में आक्रोश
          रीवा सहित आसपास के इलाके में जैसे ही इस घटना के बारे में जानकारी लोगो को हुई है। लोंगो ने बड़े आक्रोश के साथ प्रतिक्रिया दी है। लोंगो का कहना है कि बदमाशो और अपराधियों को पुलिस और कानून के भय नही है। कोई भी घटना या अपराध करने से पहले उसके अंजाम के बारे में यह लोग क्या बिल्कुल नही सोचते है। पूरे इलाके में घटना को लेकर लोंगो में जमकर गुस्सा पनपा है।

दुष्कर्मियो के घर चलेगा प्रशासन का बुलडोजर
          नाबालिक युवती से गैंगरेप मामले में जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर ने बताया कि अभी तक पुलिस के द्वारा गैंगरेप के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी के आरोपियों को पकड़ने पुलिस टीम प्रयास कर रही है। जल्द ही शेष आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। वहीं गैंगरेप के सभी आरोपियों के घर मे प्रशासन के द्वारा बुल्डोजर चलाने की तैयारी की जा रही है।