2000 के नोट बंदी के ऐलान के बाद सरकारी भवन से मिला 2.31 करोड़ रुपये का जखीरा, एक किलो सोने के बिस्किट भी मिले...आठ लोगों से पुलिस कर रही पूछताछ

May 21, 2023 - 04:26
 0  129
2000 के नोट बंदी के ऐलान के बाद सरकारी भवन से मिला 2.31 करोड़ रुपये का जखीरा, एक किलो सोने के बिस्किट भी मिले...आठ लोगों से पुलिस कर रही पूछताछ

2000 का नोट बंद राजस्थान के सरकारी भवन में मिला जखिरा अपराध की खबर राजस्थान सरकार अवैध एक किलो सोना बरामद पुलिस की रेड छापेमारी गहलोत सरकार।

जयपुर।  राजस्थान सरकार के अधिकारियों को योजना भवन में 2.31 करोड़ रुपये की लावारिस नकदी और 1 किलो सोने की छड़ें मिलीं। पुलिस ने कहा कि विभाग के करीब 7-8 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। अतिरिक्त निदेशक महेश गुप्ता के विशेष इनपुट के आधार पर जयपुर शहर पुलिस द्वारा नकदी बरामद की गई थी। मुख्य सचिव उषा शर्मा और डीजीपी के साथ देर रात एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में जयपुर के पुलिस आयुक्त आनंद श्रीवास्तव ने कहा कि आईटी विभाग के अतिरिक्त निदेशक ने पुलिस को सूचित किया गया कि उन्हें अपने तहखाने में नकदी और एक सोने की छड़ मिली है।

          जयपुर में सरकारी कार्यालय योजना भवन के बेसमेंट में एक अलमारी में रखे बैग में 2.31 करोड़ रुपये से अधिक की नकदी और करीब 1 किलो सोने के बिस्किट मिले है। . 102 सीआरपीसी के तहत पुलिस ने इन नोटों को जब्त कर लिया है और एक टीम बनाई इस मामले की जांच करने के लिए पाया गया है। आनंद कुमार श्रीवास्तव ने आगे कहा कि सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। सीएम अशोक गहलोत को भी इस बारे में सूचित कर दिया गया है।

Source: online. 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow