शिवपुरी में छात्रों से भरी बस पलटी, 2 की मौत: ग्वालियर से शाजापुर वनवासी लीला करने जा रहे थे बच्चे, सभी नर्मदापुरम निवासी

Jun 6, 2023 - 03:08
 0  119
शिवपुरी में छात्रों से भरी बस पलटी, 2 की मौत: ग्वालियर से शाजापुर वनवासी लीला करने जा रहे थे बच्चे, सभी नर्मदापुरम निवासी

शिवपुरी। मध्यप्रदेश के शिवपुरी में सोमवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जहां छात्र-छात्राओं से भरी बस (Bus) अनियंत्रित होकर पलट गई। इस घटना में ड्राइवर सहित एक छात्र की मौत हो गई। जबकि कई लोग घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह पूरी घटना देहात थाना क्षेत्र के बांसखेड़ी गांव की है।
          जानकारी के मुताबिक, 11 जिलों में वनवासी लीला का कार्यक्रम करने के लिए निकले थे। बच्चे तीन कार्यक्रम कर चुके थे। चौथा कार्यक्रम करने ग्वालियर से शाजापुर के लिए जा रहे थे। इस दौरान बांसखेड़ी गांव के फोरलेन हाईवे के पास टायर फटने के कारण ट्रक बेकाबू होकर बस से टकरा गया। जिससे बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस घटना में ड्राइवर समेत एक छात्र की मौत हो गई।
          बस में करीब 40 छात्र-छात्राएं सवार थी। ये सभी बच्चे नर्मदापुरम के रहने वाले हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल देहात थाना पुलिस इस पूरी घटना की जांच में जुटी हुई है।

Source: online. 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow