रॉबिनहुड’ के नाम से मशहूर सूबेदार के खिलाफ रेप का केस दर्ज, बनारस की महिला ने लगाया शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप, कोरोना काल में हुई थी दोस्ती

Apr 27, 2023 - 11:01
 0  179
रॉबिनहुड’ के नाम से मशहूर सूबेदार के खिलाफ रेप का केस दर्ज,  बनारस की महिला ने लगाया शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप, कोरोना काल में हुई थी दोस्ती

रीवा। सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोरने वाले सीधी के ट्रैफिक सूबेदार भागवत पाण्डेय पर एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि सूबेदार पाण्डेय ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार रेप किया और अब शादी करने से मना कर रहा है। एडीजी के निर्देश पर रीवा महिला थाने में सूबेदार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

          दरअसल, फेसबुक और यूट्यूब पर रॉबिनहुड की छवि के लिए मशहूर ट्रैफिक थाने के सूबेदार भागवत पांडेय के खिलाफ रीवा के महिला थाने में एफआईआर दर्ज हुई है। पुलिस ने मामला शून्य में कायम कर जांच के लिए सीधी जिले को भेजा है। पीड़ित महिला कई महीने से सीधी में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए चक्कर काट रही थी। जब उसकी सुनवाई नहीं हुई तो आईजी ऑफिस में महिला ने गुहार लगाई। इसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों ने मामले को संज्ञान लिया और मामला दर्ज करने के निर्देश दिए। पुलिस ने महिला थाने में IPC की धारा 376 का अपराध दर्ज कर विवेचना कर रही है।

कोरोना काल में हुई थी दोस्ती

          सूबेदार भागवत पाण्डेय सीधी जिले में ट्रैफिक थाना इंचार्ज हैं और फेसबुक में रॉबिनहुड पांडे के नाम से जाने जाते है। पांडेय यूट्यूब के स्टार हैं। इनके 10 लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं। कोविड के दौरान भागवत ने मुहीम चलाई थी। आरोप है कि इसी दौरान फेसबुक में इस महिला से दोस्ती हुई थी। महिला का दावा है कि वह कोविड के दौरान राहगीरों को भोजन बांट रही थी। और यह देखकर भागवत के काफी तारीफ की। इसके बाद धीरे-धीरे बात और मुलाकाते प्रेम में बदल गई। सूबेदार ने महिला को कुंवारा बताया था और शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए।

यूपी की रहने वाली है युवती

          पीड़ित महिला उत्तर प्रदेश के बनारस की रहने वाली है और यह पिछले कई साल से भागवत पाण्डेय के संपर्क में थी। महिला का आरोप है कि कोविड के दौरान जब वह लोगों की मदद कर रही थी, उसी दौरान उनकी दोस्ती हुई। इसके बाद सूबेदार भागवत पाण्डेय ने शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया और अब शादी करने से मना कर रहा है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने IPC की धारा 376 का अपराध दर्ज कर विवेचना कर रही है।

Source  : online. 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow