MP ट्रेन हादसे में एक की मौत,  बिलासपुर-शहडोल मार्ग के सिंहपुर स्टेशन पर मालगाड़ी आपस में टकराई, इंजन में लगी आग, एक पायलट की मौत, 5 घायल

Apr 19, 2023 - 23:35
 0  259
MP ट्रेन हादसे में एक की मौत,  बिलासपुर-शहडोल मार्ग के सिंहपुर स्टेशन पर मालगाड़ी आपस में टकराई, इंजन में लगी आग, एक पायलट की मौत, 5 घायल

शहडोल।  दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे बिलासपुर जोन के शहडोल उपमंडल के सिंहपुर रेलवे स्टेशन पर बुधवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया। जहां मालगाड़ी ट्रेनें आपस में भिड़ गई। जिससे मालगाड़ी के इंजन में आग लग गई। आग लगने से हड़कंप मच गया। इस हादसे में एक पायलट की मौत हो गई। वहीं पांच लोको पायलट घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

          जानकारी के मुताबिक, सिंहपुर स्टेशन में एक मालगाड़ी खड़ी थी, तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार मालगाड़ी ने उसे टक्कर मार दी। जिससे खड़ी हुई मालगाड़ी इंजन में आग लग गई। इसके बाद अफरातफरी का माहौल बन गया। इसी दौरान बाजू की पटरी से जा रहा एक मालगाड़ी भी चपेट में आ गई। इस तरह कुल 3 माल गाड़ियां दुर्घटनाग्रस्त हुई है। इस हादसे में पायलट राजेश प्रताप की मौत हो गई, वहीं पांच लोको पायलट घायल हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।
          इस घटना के कारण रेल यातायात बाधित हो गया है। बिलासपुर कटनी रूट की ट्रेन प्रभावित हो गई हैं। रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि किस तरह से घटना हुई ये जांच के बाद ही पता चल सकेगा। फिलहाल रेल यातायात बाधित है जिसके कारण कटनी और बिलासपुर की ओर से आने जाने वाली ट्रेनों को रोका गया है। जल्द आवागमन चालू किया जाएगा।

Source  : online. 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow