लोकायुक्त टीम ने 30 हजार रुपये लेते एसडीओपी के रीडर को रंगे हाथों पकड़ा

लोकायुक्त टीम ने 30 हजार रुपये लेते एसडीओपी के रीडर को रंगे हाथों पकड़ा

नरसिंहपुर | जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने 23 नवम्बर 2022 बुधवार को एसडीओपी गाडरवारा के रीडर संजय दीक्षित को 30 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा।
          जानकारी के मुताबिक प्रार्थी मेर सिह निवासी ग्राम मगरधा जिला नरसिंहपुर के द्वारा लोकायुक्त कार्यालय जबलपुर में एक लिखित शिकायत प्रस्तुत की गई जिसमें प्रार्थी द्वारा लेख किया गया कि प्रार्थी की बहू श्रीमती पुष्पा लोरिया जो कि बीमार रहती थी बीमारी के दौरान प्रार्थी की बहू की मृत्यु हो गई। मृत्यु पूर्व प्रार्थी की बहू ने एक शिकायत दहेज प्रताड़ना की एसडीओपी कार्यालय गाडरवारा जिला नरसिंहपुर में की थी। उक्त शिकायत की जांच एसडीओपी कार्यालय गाडरवारा में की जा रही थी।  शिकायत जांच के दौरान प्रार्थी मेरसिंह को एसडीओपी कार्यालय बुलाया गया। जहां एसडीओपी कार्यालय में पदस्थ एसडीओपी रीडर संजय दीक्षित के द्वारा प्रकरण के निराकरण हेतु 65000 रुपये रिश्वत की मांग की गई।
          शिकायत पर कार्रवाई करते हुए लोकायुक्त टीम ने रीडर संजय दीक्षित को 30000 रुपये की लेते हुए एसडीओपी कार्यालय में रंगे हाथों धर दबोचा। ट्रेप दल में उप पुलिस अधीक्षक दिलीप झारबडे, निरीक्षक स्वप्निल दास मंजू आदि सहित दल के अन्य सदस्य शामिल थे।

 Source: online.