‘मुझे मात्र 6 बूथ जिता कर दो, बाकी चूल्हे में जाएं’: केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते का बयान वायरल

May 15, 2023 - 11:25
 0  66
‘मुझे मात्र 6 बूथ जिता कर दो, बाकी चूल्हे में जाएं’: केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते का बयान वायरल

सिवनी। अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले केंद्रीय राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते (Union Minister Faggan Singh Kulaste) ने एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो कह रहे हैं कि मुझे मात्र 6 बूथ जिता कर दो, बाकी चूल्हे में जाएं। उनका यह बयान तेजी से वायरल हो रहा है।
          दरअसल, सिवनी जिले की लखनादौन विधानसभा के बंधा गांव में बूथ विजय संकल्प अभियान और मुख्यमंत्री जन सेवा शिविर के द्वितीय चरण को लेकर कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में केंद्रीय राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए थे। जहां मंत्री कुलस्ते ने कार्यकर्ताओं से कहा कि 6 मतदान केंद्र ईमानदारी के साथ जिताओ और इनाम पाओ, बाकि आदिवासी क्षेत्र नागनदेवरी, दरगाड़ा और धूमा चूल्हे में जाएं।
          बता दें कि फिर सत्ता में आने के लिए बीजेपी मध्य प्रदेश में प्रत्येक बूथों पर बूथ विजय संकल्प अभियान चला रही है। लेकिन केंद्रीय राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते अभियान को पलीता लगाते नजर आ रहे हैं, उनके इस बयान से लगता है कि केंद्रीय मंत्री को अन्य बूथों से कोई मतलब नहीं है। ऐसे में बीजेपी के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती है।

Source  : online. 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow