आगामी त्योहारों को लेकर शाँति समिति की बैठक SDOP पाली की मौजूदगी में सम्पन्न

Aug 3, 2022 - 12:08
 0  13
आगामी त्योहारों को लेकर शाँति समिति की बैठक SDOP पाली की मौजूदगी में सम्पन्न

सायबर क्राइम पर एसडीओपी पाली ने की विस्तृत चर्चा

उमरिया । नौरोजाबाद थाना परिसर में 2 अगस्त की शाम 6 बजे आगामी त्योहारों को लेकर शाँति समिति की बैठक SDOP पाली, तहसीलदार नौरोजाबाद, सीएमओ नगर परिषद नौरोजाबाद एवं टीआई डॉ ज्ञानेंद्र सिंह सहित नगर के  गणमान्य नागरिकों की मौजूदगी में सम्पन्न हुई।

          बैठक में 09 अगस्त को आयोजित होने वाले मोहर्रम,11 अगस्त को आयोजित होने वाले रक्षाबन्धन एवं 18 अगस्त को आयोजित होने वाले श्रीकृष्ण जन्मास्टमी को लेकर नगर की साफ सफाई, लाइटिंग और सुरक्षात्मक पहलू पर विस्तृत चर्चा की गई।

सोशल मीडिया में धारा 144  

          टीआई डॉ ज्ञानेंद्र सिंह ने उपस्थित जन समूह को संबोधित करते हुए कहा कि सोशल मीडिया में धार्मिक विषयों पर विवादित टिप्पणी को शेयर करने और विवादित विषयो को पोस्ट करने पर दंडात्मक कार्यवाही की जाएगी।

ग्रुप एडमिन पर होगी कार्यवाही

          एसडीओपी पाली डॉ जितेंद्र सिंह जाट ने कहा कि व्हाट्सएप ग्रुप एडमिन, ग्रुप में हुई विवादित पोस्ट को लेकर जिम्मेदार होंगे और उनके ऊपर दंडात्मक कार्यवाही की जाएगी।

          एसडीओपी पाली डॉ जितेंद्र सिंह जाट ने वर्तमान में सोशल मीडिया के माध्यम से चल रहे सायबर क्राइम की चर्चा उपस्थित जन समुदाय से की साथ ही ऑनलाइन फ़्रॉड से कैसे बचें, इस विषय पर विस्तृत चर्चा की गई।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow