RRR सेंटर का नगर परिषद प्रांगण में हुआ  शुभारंभ

May 21, 2023 - 03:34
May 21, 2023 - 03:36
 0  33
RRR सेंटर का  नगर परिषद प्रांगण में हुआ  शुभारंभ

उमरिया/नौरोज़ाबाद ।  नगर परिषद  नौरोजाबाद के राजस्व विभाग के सभापति  पर्वत सिंह के द्वारा  आज नगर परिषद  प्रांगण में RRR सेंटर का शुभारंभ  फीता काटकर किया गया . उल्लेखनीय है कि RRR  सेंटर भी स्वच्छता अभियान का  एक हिस्सा है नगर परिषद नौरोजाबाद के अंतर्गत रह रहे लोगो के घरो  मे जो भी वस्तुएं जैसे बर्तन, जूते, चप्पल, कापी किताब और भी रोजमर्रा की आवश्यक वस्तुएं  जिनका उपयोग उनके घरों में नहीं हो रहा है तो वे सभी लोग अपने अनुपयोगी  वस्तुएं  RRR सेंटर मे जमा करा सकते है.  जिनका लाभ जरूरतमंद लोगों को  मिल सके.  अगर हम सभी ऐसा करते है तो स्वच्छ भारत मिशन के तहत नौरोजाबाद नगर कों और स्वच्छ रख सकते हैं. 

          नगर परिषद नौरोजाबाद के द्वारा RRR सेंटर का शुभारंभ किया जाना अपने आप में एक अनूठी पहल है. इस सेंटर के माध्यम से  नौरोजाबाद नगर परिषद यह अपील करती है की नगर मे रह रहे सभी लोग अपने घरो के अनुपयोगी वस्तुओं को RRR सेंटर मे जमा कराये. ताकि उन जमा की गई  वस्तुओं का लाभ  जरूरतमंद लोगों को मिल सके .

          RRR सेंटर के  शुभारंभ कार्यक्रम मे मुख्य रूप से नगर परिषद नौरोजाबाद राजस्व सभापति पर्वत सिंह, नगर परिषद मुख्य अधिकारी  किशन सिंह ठाकुर, नगर परिषद के पेयजल प्रभारी  राममिलन पटेल  सहित नगर परिषद नौरोजाबाद का समस्त स्टाफ मौजूद रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow