डरा धमकाकर जमीन डकारने की फिराक में है तांत्रिक

May 31, 2022 - 18:23
Jun 1, 2022 - 03:10
 0  149
डरा धमकाकर जमीन डकारने की फिराक में है तांत्रिक

नर्मदापुरम/निमसाड़ियां।  छू...छक्कड़ के जरिये गाँव में झाड़फूंक की ओट में सगे भाई के परिवार को आतंकित करने वाले  (मनीराम कीर)  नामक  तांत्रिक का मामला  सामने आया है। 
            हालांकि माह-अप्रेल से देहात थाने को वृद्धा की शिकायत की भलीभांति जानकारी  है। जान पड़ता है शायद पुलिस को किसी बड़ी घटना के इंतजार कर रही है और इसी ढिलपुल कार्यप्रणाली के चलते देहात थाने में (वृद्धा-नर्बदी बाई) की शिकायत पर कोई कार्यवाही नहीं हो पाई है। 
              बीती 14दस की रात तांत्रिक मनीराम ने पुलिस क्या उखाड़ लेगी जैसी अशोभनीय भाषाओं के साथ गालीयों की बौछार करते हुए वृद्धा के परिवार से झगड़ा करके जमीन हथियाने का प्रयास किया है। वृद्धा का परिवार यह सोचकर निश्चिन्त है कि हमारी  शिकायत  पर  पुलिस तो कार्यवाही करेगी, लेकिन तांत्रिक से ख़ौफ़ में आई पुलिस शिकंजा कशने के बजाय अब पीड़ित वृद्धा को तहसीलदार के पास जाने का सुझाव दे रही है। 

क्या है पूरा मामला

          आपको बता दें कि ससुराल पक्ष से सौगात में मिली जमीन का आपसी बंटवारा विगत 6 वर्ष पूर्व ही हो चुका है, सभी अपने हिस्से में निवासरत हैं और कृषि कार्य करते चले आ रहे हैं। बावजूद इसके तांत्रिक मनीराम अपने भाई के हक में आई खसरा नंबर 1198/2 का रकबा 0.217 हेक्टेयर जमीन डकारने की नियत से नित नई प्लानिंग बना रहा है। 
             पीड़ित वृद्धा की माने तो उसका पति मानसिंह सीधे साधे स्वभाव का है, उसके 2 बेटे हैं लेकिन मनिराम की तंत्र क्रियाओं के डर से माँ ने अपने एक बेटे को सबकी नजर से दूर कर रखा है।  वृद्धा काफी डरी सहमी है । उसका मानना है कि उसका देवर तांत्रिक मनीराम उसके बेटे को मौत के घाट उतार सकता है, और इसी के चलते पूरे परिवार को  सुबह शाम जान से मारने की धमकियां व भद्दी गालियां देकर तांत्रिक बेखौफ धमकाते चले आ रहा है। 

क्या कहता है तांत्रिक

          पीड़ित वृद्धा के हिस्से की कृषिभूमि में लगे आम,नींबू के वृक्षों के फलों को हाथ न लगाने की धमकियां देकर तांत्रिक कहता है यदि किसी ने पेड़ों को हाथ लगाया तो वो जान से हाथ धो बैठेगा ?
            बताते चलें कि तांत्रिक स्वयं के हिस्से में आये पेड़ों को किसी और को बेच चुका है। पीड़ित वृद्धा के परिवार को आगे पुलिस की  कार्यवाही का इंतजार है... 

झालसर से फाड़ी हो चुका है तांत्रिक

          सूत्रों की माने तो बीते 2-3 साल पहले ग्राम झालसर में एक बिटिया की तबियत खराब कर चुका है तांत्रिक। परेशान परिवार ने जब दूसरे तांत्रिकों को बताया था, तब बिटिया को परेशान करदेने वाली काली करतूत को लेकर इसी मनिराम के नाम का खुलासा हुआ था। सूत्र बताते हैं इसे प्लानिंग से ग्राम झलसार बुलवाया गया था फिर बाबई पुलिस को सूचना दी गई। जैसे ही बाबई पुलिस मौके पर पहुँची तांत्रिक मनिराम कीर वहाँ से अपनी धोती उठाकर फाड़ी हो चुका था ऐसा विश्वसनीय सूत्रों का मानना है। फिलहाल पीड़ित वृद्धा ने मीडिया को अपनी आप बीती बताकर मामले में कार्यवाही की मांग की है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow