दुराचार करने वालों को मिलेगी फांसी, उनके घर पर चलेगा बुल्डोजर-शिवराज सिंह चौहान

दुराचार करने वालों को मिलेगी फांसी, उनके घर पर चलेगा बुल्डोजर-शिवराज सिंह चौहान

न्यू गांधी चौक में चुनावी सभा को संबोधित कर तीनों नगरीय निकाय के पार्षद प्रत्याशी व पार्टी पदाधिकारियों देंगे जीत का मंत्र। मुख्यमंत्री ने शहडोल पहुंचकर कन्या पूजन की और पौधारोपण किया कोटवा गांव में आयोजित जनशिविर में शामिल होंगे।
शहडोल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शहडोल में न्यू गांधी चौक की चुनावी सभा में जब कांग्रेस का राज था तो शहडोल को अपमानित करने का काम किया गया, शहडोल तोड़ दिया गया। भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी तो शहडोल को संभाग का दर्जा दिया। आज शहडोल का विकास का स्वरूप दिखाई दे रहा है। मेडिकल कॉलेज मांगा हमने दिया। हमने माफियाओं और गुंडों से जमीनें छीनी हैं, उस जमीन को गरीबों को देकर मकान बनाया जाएगा। 21000 एकड़ जमीन खाली कराई है उस पर बनाए जाएंगे। कोई बिना इलाज के ना रहे ऐसी व्यवस्था की जाएगी। उन्होंने कहा, बेटा बेटियों की पढ़ाई के लिए मुख्यमंत्री मेधावी योजना बनाई है, उनकी फीस मामा भरेगा। कमलनाथ ने संबल जैसी योजना बंद कर दी मामा ने फिर चालू कर दी है। चिंता करने की जरूरत नहीं है। सभी के मान-सम्मान की रक्षा करेंगे।

          मासूम बेटी से यदि कोई दुराचार करेगा तो उसे फांसी के फंदे पर लटका दिया जाएगा। मकान पर बुलडोजर भी चलाया जाएगा। फुटपाथ पर सामान रख कर बेचने वाले हाथ ठेला वाले सब्जी बेचने वाले चाय बेचने वाले जूता सीने वाले सब को काम धंधे के लिए मदद दी जाएगी। बिना गारंटी के हमने स्ट्रीट वेंडर योजना के तहत सभी को 10000 दिया है। एक साल में एक लाख सरकारी भर्तियां करेंगे। हम ग्रीन हाईटेक और स्मार्ट शहडोल बनाएंगे।