होटल में चल रही था जिस्मफरोशी का धन्धा, पुलिस के छापे में 3 जोड़े गिरफ्तार

Aug 7, 2022 - 11:47
 0  365
होटल में चल रही था जिस्मफरोशी का धन्धा, पुलिस के छापे में 3 जोड़े गिरफ्तार

शहडोल । एक ओर जहां तेजी से हो रहे शहर का विस्तार और विकास से शहडोल, जिले से  संभाग और नगर से महानगर की ओर  तेजी से अग्रसर हो रहा है, दूसरी ओर ऐसे में  जिस्म फरोसी का धंधा का मामला संभाग मुख्यालय में पाया जाना उत्रोत्तर विकास के लिए प्रश्न चिन्ह है।  इसके पहले कभी कभार चोरी-छिपे यह मामला प्रकाश में आया है, लेकिन अब देह व्यापार का धंधा भी बड़ी तेजी से शहर को गिरफ्त में ले रहा है।

          जानकारी के मुताबिक  एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमे बकायदे एक होटल में सेक्स रैकेट संचालित हो रहा था जिसकी जानकारी के बाद पुलिस ने छापामार कार्यवाही के दौरान 3 जोड़ो को रंगे हाथ पकड़ा है। जानकारी के मुताबिक शहडोल के बुढ़ार चौक से बलपुरवा रोड पर स्थित होटल अनमोल पैलेस में जिस्मफरोशी का व्यापार संचालित होने की खबर जिले के पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक को लगी थी जिसके बाद पुलिस अधीक्षक ने मामले की गोपनीय पड़ताल कराई और जानकारी सही होने के बाद उन्होंने अपनी एक स्पेशल टीम का गठन कर उस होटल में छापामार कार्यवाही की ।

          पुलिस कार्यवाही के दौरान होटल से 3 जोड़े युवक और युवती आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए है। पुलिस के द्वारा सेक्स रैकेट को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही की गई है।

          बता दे कि काफी साल पहले इसी तरह के जिस्म फरोसी का अवैध कारोबार इस जिले में संचालित हुआ करता था लेकिन प्रशासन और पुलिस के द्वारा उस समय की ताबड़तोड़ कार्यवाही से अवैध देह व्यापार में सम्मिलित लोंगो पर व शहर में बहुत सालों तक इस अनैतिक कार्य पर विराम लग गया था। लेकिन अब एक बार फिर वही पुरानी कहानी शुरू हुई है।

          हालांकि पुलिस के द्वारा कार्यवाही  की गई है,  लेकिन बड़ा सवाल यह कि शहर में जिस्मफरोशी का व्यापार कितने दिनों से चल रहा है और इसके कहाँ कहाँ और कितने ठिकाने शहर में मौजूद है।  इस चुनौती के लिए प्रशासन और पुलिस ने क्या रणनीति बनाई है जिससे इस तरह के अनैतिक कार्यो को रोका जा सके।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow