कांग्रेसजनों ने जलाया महंगाई का पुतला

Aug 6, 2022 - 11:00
 0  60
कांग्रेसजनों ने जलाया महंगाई का पुतला

बहुत हुई महंगाई की मार अबकी बार मोदी सरकार का नारा देने वालों के शासन में मंहगाई चरम पर है।
उमरिया।  बढ़ती हुई महंगाई के बिरोध में कांग्रेसजनों ने महंगाई का पुतला दहन कर बिरोध प्रदर्शन किया।मो. असलम शेर ने बताया कि  मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष हमारे नेता माननीय श्री कमलनाथ जी के निर्देशानुसार महंगाई का पुतला दहन कर बिरोध जताया। आज पूरे देश में महंगाई से हाहाकार मचा हुआ है, खाने-पीने व जरूरत की चीजों के दामों में लगातार बृद्धी हो रही है और मोदी सरकार देश की जनता का ध्यान मुद्दो से भटका रही है। महंगाई में मोदी सरकार का कोई लगाम नही है, महंगाई उस सरकार के शासन में बढ़ रही है जो 2014 चुनाव के दौरान नारा दिये थे कि " बहुत हुई महंगाई की मार अबकी बार मोदी सरकार"।और जिस तरीके से बीजेपी सरकार ने महंगाई बढ़ाई है कि आज पेट्रोल, डीजल एवं खाद्य पदार्थों की कीमत इतनी बढ़ा दी गई है कि आम जनता का जीना मुश्किल हो गया है। 

          इन्हीं सब मुद्दों को लेकर विरोध प्रदर्शन करते हुए महंगाई का पुतला दहन किया गया असलम शेर ने आगे कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार अड़ानी अंबानी के इशारे पर सरकार चला रही है। नारेंद्र मोदी जी कहते थे कि हम सत्ता में आए तो युवाओं को रोजगार देंगे महंगाई कम करेंगे लेकिन मोदी जी के दोबारा सत्ता में आने के बाद भी न तो युवाओं को रोजगार मिला और न ही महंगाई कम हुई।  आज कोई भी ऐसी चीज नहीं है जिसके दाम न बढ़े हो इस बीजेपी सरकार के बढ़े हुए महंगाई  के कारण जनता का जीना मुश्किल हो गया है।

          कार्यक्रम में उपस्थिति ओबीसी कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष प्रदीप कुशवाहा, आई. टी. सेल के जिला संयोजक कृष्ण कान्त तिवारी, प्रहलाद झरिया, प्रदीप बैगा, आकाश प्रजापति, रवि बैगा, मोनू कुशवाहा, सतीश प्रजापति, सुशील यादव, भगवानदीन यादव, किशन यादव, बुईया कोल, रवि कोल, लच्छी बाई, लालमन, लवकुश, अमित कोल आदि भारी संख्या में कांग्रेसजन उपस्थित रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow