नगरपालिका, नगर परिषद के अध्य्क्ष उपाध्यक्ष के चुनाव का कार्यक्रम निर्धारित

Aug 4, 2022 - 11:25
 0  38
नगरपालिका, नगर परिषद के अध्य्क्ष उपाध्यक्ष के चुनाव का कार्यक्रम निर्धारित

नौरोजाबाद, चंदिया में 8 अगस्त एवं उमरिया, मानपुर में 10 अगस्त को होगा अध्यक्ष, उपाध्यक्ष के चुनाव

उमरिया।  कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी संजीव श्रीवास्तव के द्वारा प्रथम सम्मिलन और अध्य्क्ष उपाध्यक्ष के चुनाव कार्यक्रम की घोषणा  कर दी है।

          कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव के द्वारा जारी कार्यक्रम अनुसार नगर परिषद चंदिया और नौरोजाबाद में परिषद का गठन 8 अगस्त को किया जाएगा। वहीं 10 अगस्त को नगरपालिका उमरिया और नगर परिषद मानपुर में प्रथम सम्मिलन के साथ अध्य्क्ष और उपाध्यक्ष का चुनाव कराकर परिषद का गठन किया जाएगा। इसके लिए कलेक्टर ने चुनाव सम्पन्न कराने वरिष्ठ अधिकारियों की नियुक्ति की है, जो नगरीय निकायवार निर्वाचन सम्पन्न कराएंगे। 

          नगरपरिषद नौरोजाबाद में 8 अगस्त को परिषद का गठन कार्यक्रम जिले के वरिष्ठ अधिकारी एडीएम अशोक ओहरी की अध्यक्षता में स्थानीय जोहिला भवन में सुबह 10:30 बजे से प्रारंभ किया जाएगा। वहीं इसी दिन नगर परिषद चंदिया के लिए टाउन हॉल चंदिया में अध्यक्ष, उपाध्यक्ष का चुनाव एसडीएम नेहा सोनी की अध्यक्षता में सुबह 10:30 बजे से प्रारम्भ होगा।  इसके अलावा 10 अगस्त को नगरपालिका उमरिया में प्रक्रिया सम्पन्न कराई जाएगी जिसमें जिले के कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव की अध्यक्षता में स्थानीय सामुदायिक भवन में  सुबह 10:30 बजे से प्रथम सम्मिलन का आयोजन होगा जिसमें अध्यक्ष और उपाध्यक्ष का चुनाव कराया जाएगा। वहीं  10 अगस्त को नगर परिषद मानपुर में एसडीएम सिद्धार्थ पटेल की अध्यक्षता में कार्यालय नगर परिषद में सुबह 10:30 बजे से प्रक्रिया प्रारंभ की जाएगी जिसमे अध्य्क्ष और उपाध्यक्ष का चुनाव सम्पन्न कराया जाएगा।

          कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी संजीव श्रीवास्तव ने कहा है कि संबंधित तिथियों को संबंधित अधिकारी उपस्थित होकर मप्र नगर पालिका अध्यक्ष तथा उपाध्यक्ष का निर्वाचन 2019 के नियम 3 के अनुसार सम्मिलन की कार्यवाही कराया जाना सुनिश्चित करेंगे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow