बजरंगदल द्वारा इस्लामिक जिहाद, आतंकवाद  का पुतला दहन कर दिया ज्ञापन

Jul 1, 2022 - 09:25
 0  78
बजरंगदल  द्वारा इस्लामिक जिहाद, आतंकवाद  का पुतला दहन कर दिया ज्ञापन

उमरिया।  विदित हो कि बीते दिवस 28/06/2022 को राजस्थान के उदयपुर में दिनदहाड़े हिन्दू युवक नुपूर शर्मा  के समर्थक कन्हैया लाल की दुकान में घुस कर नृशंस हत्या की गई है । घटना के पूर्व जान से मारने की धमकी मिल रही थी। इस बात की शिकायत स्थानीय पुलिस को दी गई थी किन्तु पुलिस ने गम्भीरता नहीं दिखाई लापरवाही करती रही। इस कारण घटना घटित हुई और बेरहमी से हत्या हुई, उदयपुर में हत्या के बाद स्लामिक जेहादी हत्यारों ने धमकी भरा विडीओ जारी कर हिन्दुओं को डराने का प्रयास करना,देश में अस्थिरता का माहौल बनाना, संविधान, कानून की मर्यादा को तोड़ना, देश की संप्रभुता को चुनौती है, जिसे भारत की जनता ,विश्व हिन्दू परिषद् बजरंग दल कभी बर्दाश्त नहीं करेंगें।
इस जघन्य घटना बर्बर इस्लामिक जिहाद व आतंकवाद के विरोध में  बजरंग दल द्वारा गांधी चौक में आज दिनांक 30/06/2012 दिन गुरुवार को 1:00 बजे इस्लामिक आतंकवाद का पुतला दहन किया गया इसके बाद महामहिम राष्ट्रपति महोदय के नाम कलेक्टर महोदय उमरिया को ज्ञापन पत्र दिया। 


          जिसमें राजस्थान सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगाने की माँग की गई। इस्लामिक जेहादी संगठनों को चिन्हित कर कड़ा प्रतिबंध लगाया जाए। 
          कन्हैया लाल जी के परिवार को उचित मुवावजा दिलाया जाए।  साथ ही दोषी लापरवाह उदयपुर पुलिस पर कडी़ कार्यवाही की जाए ताकि भविष्य में इस प्रकार की अप्रिय घटना को रोका जा सके। जिसमें विभाग संगठन मंत्री अरविंद तिवारी, जिलाध्यक्ष संदीप वाधवा, बजरंग दल जिलासंयोजक सोनू विश्वकर्मा एवं जिला पदाधिकारी सहित प्रखंण्डों के सैकड़ों कार्यकर्ता मातृशक्ति ,दुर्गावाहिनी, एकल अभियान के कार्यकर्ता नगर के प्रबुद्ध नागरिक उपस्थित हुए ।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow