निर्वाचन प्रक्रिया के दौरान पूरी सजगता एवं सतर्कता बरतें -कलेक्टर एन के सिंह

Jun 16, 2022 - 22:20
 0  8
निर्वाचन प्रक्रिया के दौरान पूरी सजगता एवं सतर्कता बरतें  -कलेक्टर एन के सिंह

बिना ठोस कारण के नाम निर्देशन पत्र रिजेक्ट न हो

नर्मदापुरम।  निर्वाचन पूर्व जारी नाम निर्देशन पत्र प्राप्ति, नाम वापसी एवं प्रतीक चिन्ह आवंटन प्रक्रिया के दौरान पूरी सजगता और सतर्कता बरतें। राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा जारी निर्देशों का पालन करते हुए निर्वाचन का सुचारू एवं सफल क्रियान्वयन करें। बिना ठोस कारण के नाम निर्देशन पत्र रिजेक्ट ना हो, यह सुनिश्चित करें।  जिला कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी नीरज कुमार सिंह ने सभी रिटर्निंग ऑफिसर को यह निर्देश दिए हैं।

          सोमवार 13 जून को कलेक्टर श्री सिंह ने कलेक्ट्रेट कार्यालय के सभाकक्ष में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव एवं नगरीय निकाय चुनाव की तैयारियों सहित अन्य समसामयिक मुद्दों की विस्तार से समीक्षा की। कलेक्टर श्री सिंह ने सभी रिटर्निंग ऑफिसर को निर्देशित किया कि वे पंचायत आम चिनाव में निर्विरोध चुने गए अभ्यर्थियों को प्रमाणीकरण रिपोर्ट दे। उन्होंने कहा कि निर्वाचन की आवश्यक सामग्री का समय पर वितरण किया जाए ।  बारिश के मौसम को देखते हुए पानी से मत पत्रों की सुरक्षा का भी ध्यान रखें। 
              कलेक्टर श्री सिंह ने सामग्री वितरण स्थल पर मतदान दल के लिए सभी आवश्यक व्यवस्थाएं किए जाने के निर्देश दिए । उन्होंने बताया कि मतदान केंद्रों पर चाक चौबंद व्यवस्थाएं करे। बैठक में कलेक्टर श्री सिंह ने प्रथम चरण 25 जून केसला और सोहागपुर जनपद के रूट प्रभारियों की ट्रेनिंग सर्वोच्च प्राथमिकता से सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

             बैठक में जिला पंचायत सीईओ  मनोज सरियाम, अपर कलेक्टर मनोज सिंह ठाकुर सहित सभी जिला अधिकारी उपस्थित रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow