भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

May 27, 2022 - 12:26
 0  217
भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

बोलेरो ने 3 बच्चों सहित 5 को कुचला, गुस्साई भीड़ ने किया चक्काजाम

ग्वालियर।  मध्य प्रदेश के ग्वालियर में गुरुवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। इसमें तीन बच्चे शामिल हैं। ये सभी मुरैना के रहने वाले हैं और यहां शादी से जुड़े समारोह में शामिल होने आए थे। ये सड़क किनारे खड़े होकर बस का इंतजार कर रहे थे, तभी अनियंत्रित बोलेरो ने कुचल दिया।

          जानकारी के अनुसार घटना गुरुवार सुबह ग्वालियर के खुरेरी इलाके में हुई। मरने वाला परिवार मुरैना का रहने वाला है। ये ग्वालियर में आयोजित लगुन के कार्यक्रम के लिए आए थे।

          कार्यक्रम के बाद ये घर जाने के लिए बस का इंतजार कर रहे थे। ये सभी विक्रांत कॉलेज के निकट हसन पूरा ढाबे के पास खड़े थे। तभी तेज रफ्तार बोलेरो ने इन्हें चपेट में ले लिया। हादसे में निरपाल उर्फ पप्पू जाटव (60), राजा बेटी जाटव (50), बहू राजा बेटी जाटव (35), बच्ची पूनम (7) और रेशमा (6) की मौत हुई है।

       हादसे के बाद बोलेरो वाला गाड़ी सहित मौके से फरार हो गया। हादसा देख स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए। उन्होंने चक्काजाम कर दिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस चक्काजाम करने वाले लोगों को समझाइश दे रही है।  इधर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने घटना पर शोक व्यक्त किया।

सड़क पर लगाया जामः

          गुस्साई भीड़ में से कुछ लाेग बड़ा गांव हाइवे पर सड़क पर लेट गए। बाद में यहां पर झाड़ियां एवं वाहन लगाकर लाेगाें ने चक्काजाम कर दिया। पुलिस भी मूक दर्शक बनी केवल तमाशा देखती रही। उधर जाम के कारण हाइवे पर वाहनाें की लंबी कतार लग गई।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow