एक्ट्रेस ने की नेता की इस हरकत की निंदा, बोली - इंसान बनो, सांड नहीं -

एक्ट्रेस ने की नेता की इस हरकत की निंदा, बोली - इंसान बनो, सांड नहीं -

एक्ट्रेस ने मंत्री को इंसान बनने की नसीहत दी है -

जब से सोशल मीडिया को लेकर क्रांति हुई है प्राइवेट्स और सीक्रेट मोमेंट्स का पब्लिक होना आम बात हो गई है. कई दफा हमें कुछ वीयर्ड वीडियोज देखने को मिलते हैं जिन्हें देख या तो आपका दिमाग सनक जाता है या फिर आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाते. सोशल मीडिया पर इन दिनों पाकिस्तानी मंत्री का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देख आपको हंसना भी आएगा और हैरानी भी होगी. PML-N के नेता चौधरी जामिल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे नेशनल एसेंबली हॉल में अपने पेट पर बुरी तरह खुलजी करते हुए नजर आते हैं. पाकिस्तानी एक्ट्रेस मथिरा ने नेता की इस हरकत की निंदा की है. वीडियो में मंत्री अपनी कुर्सी पर बैठे हुए हैं. अपने कुर्ते को ऊपर कर वे पेट को बुरी तरह खुजलाने में बिजी हैं. ये वीयर्ड वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

          नेशनल एसेंबली में मंत्री जी के इस खुजली कांड का वीडियो जबसे लीक हुआ है उनकी जमकर आलोचना हो रही है. पाकिस्तानी एक्ट्रेस मथिरा ने मंत्री को सोशल मीडिया पर जमकर फटकार लगाई है. एक्ट्रेस ने मंत्री को इंसान बनने की नसीहत दी है. मथिरा ने नेताजी को ट्रोल करते हुए लिखा- खुजली होना नॉर्मल है लेकिन प्लीज इसे कैसे करते हैं ये मत बताओ. इंसान बनो. सांड नहीं।

          मथिरा ने मंत्री पर भड़ास निकालने में कसर नहीं छोड़ी. एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मंत्री के खुजली वीडियो पर कमेंट करते हुए मथिरा ने लिखा- मुझे माफ करें मैं किसी का मजाक नहीं उड़ा रही थी. खुजली करना नॉर्मल है लेकिन इसे सुपर प्रोफेशनल प्लेस पर ना करें. आप इंसान हैं जानवर नहीं हैं. ये वीडियो तो सच में, अल्लाह माफ करें. नो कमेंट. लेकिन मैं किसी का मजाक नहीं बना रही. पब्लिक प्लेस में ऐसी हरकत करने वाला शख्स जानवर की तरह है।

          मंत्री के इस वीडियो को देखने के बाद लोग फनी कमेंट्स कर रहे हैं. एक शख्स ने लिखा- या अल्लाह ये मैंने क्या देख लिया. वहीं कुछ लोग एक्ट्रेस पर भी भड़कते नजर आए. एक यूजर ने लिखा- उसका पेट उसकी मर्जी. तुम्हें क्या मसला है. आप इस वीडियो पर क्या कहेंगे, जरूर बताएं।