बाबा के भेष में छुपे गांजा तश्कर को पुलिस ने पकड़ा

Mar 30, 2022 - 22:56
 0  226
बाबा के भेष में छुपे गांजा तश्कर को पुलिस ने पकड़ा

उमरिया में बाबा के भेष में पुलिस ने पकड़ा गांजा तश्कर,बाल अपचारी के साथ मिलकर बाइक में कर रहा था बाबा गांजा की तश्करी,कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दबोचा। 

उमरिया।  थाना कोतवाली पुलिस ने बाबा के भेष में गांजा की तश्करी करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है,पुलिस के मुताबिक इस वारदात में अन्य बाल अपचारी भी शामिल है,घटना जिला मुख्यालय के समीप सगरा मंदिर के समीप है जहां दोपहिया वाहन के माध्यम से आरोपी बाबा गांजा की तश्करी करते हुए पकड़ाया है पुलिस ने आरोपी के पास से झोले में रखे तकरीबन दो किलो गांजा को जब्त किया है और एनडीपीएस के तहत अपराध दर्ज कर कार्यवाही की है आरोपी बाबा को मंगलवार को न्यायालय में पेश किया गया है।
          कोतवाली टीआई सुंदरेश सिंह मराबी ने बताया कि पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार सिन्हा के द्वारा अवैध मादक पदार्थ के विरूद्ध कार्यवाही करने हेतु समस्त थाना प्रभारी को लगातार निर्देशित किया जा रहा है। इसी कड़ी में दिनांक 28 मार्च को मुखबिर की सूचना पर कि दो व्यक्ति एक मोटर सायकल में चंदिया तरफ से ईदगाह के बगल के रास्ते से सगरा मंदिर के पास होकर उमरिया तरफ गांजा को थैला मे रखकर बिक्री करने आ रहे है । उन व्यक्तियों मे एक बड़ी बड़ी दाढ़ी मूछ रखे व बड़े बड़े बाल रखे धार्मिक बाबा का रूप बनाये है , सूचना प्राप्त होने पर कोतवाली पुलिस द्वारा मौके से रेड कार्यवाही कर 02 आरोपियो के कब्जे से 02 किलो 100 ग्राम मादक पदार्थ गांजा, एक मोटर साइकल,एक मोबाइल फोन कुल मसरूका कीमती 1,01000/- रु. जप्त कर आरोपी दीपक दुबे उर्फ रामचरण दास निवासी पुराना पडाव उमरिया को गिरफ्तार कर एवं विधि विरुद्ध बालक को अभिरक्षा में लिया जाकर माननीय न्यायालय पेश किया गया । 

कार्यवाही में ये रहे शामिल।
          उपरोक्त कार्यवाही में निरीक्षक सुन्द्रेश सिंह मरावी थाना प्रभारी कोतवाली, उनि. बृजकिशोर गर्ग, सउनि. सत्यदेव यादव, प्र.आर. दिलीप गुप्ता,विनोद प्रजापति, रामगोपाल सिंह, ताराचंद बघेल, आर. प्रवेश कुमार, आर.राजकुमार गुर्दे, आर.नीलेश सिंह, आर.भगत सिंह, आर. अरविंद सेन, राहुल गुर्जर तथा  चौकी घुनघुटी के सउनि. एन.एन प्रजापति, प्र.आर. शीतल तिवारी, आर. शेख याशिर, आर.रामप्रसाद तथा साइबर सेल के राजेश सोंधिया, संदीप सिंह का सराहनीय योगदान रहा है ।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow