होली की खुशियां मातम में हुई तब्दील, पिकनिक मनाने गए विमल,रामकिशोर,दीपक की हुई नदी में मृत्यु

Mar 21, 2022 - 02:49
 0  732
होली की खुशियां मातम में हुई तब्दील, पिकनिक मनाने गए विमल,रामकिशोर,दीपक की हुई नदी में मृत्यु

उमरिया/मानपुर । उमरिया जिले के मानपुर में होली पर्व की खुशियां मातम में उस वक्त तब्दील हो गई जब यह सूचना मिली कि मानपुर के 3 युवको की पानी मे डूबने से मौत हो गई हैं।
          दरअसल कोरोना के चलते लोंगो ने बीते 2 वर्ष होली नही मनाई थी, कोरोना के कारण लोग अपने घरों से तक नही निकले थे,इस वर्ष जब सबकुछ ठीक है इसलिए लोंगो में इस बार होली को लेकर काफी उत्साह देखा गया।इस बार लोंगो ने जमकर होली खेली है। लेकिन अनहोनी कब हो जाये किसी को पता नही, खुशियां कब मातम में तब्दील हो जाये, और मानपुर में यही हुआ।
          होली के तीसरे दिन खुशी खुशी पिकनिक मनाने एमपी और छग के बॉर्डर के कोरिया जिले में स्थित रमदहा फाल गए मानपुर के 3 युवक फाल में डूब गए जिससे उनकी दुखद मृत्यु हो गई। हालांकि पिकनिक मनाने यहां से काफी युवक गए थे , जिसमे विमल (भोला) गुप्ता पिता तुलसी गुप्ता उम्र 24 वर्ष, दीपक पिता कुंजबिहारी गुप्ता और रामकिशोर पटेल उम्र 23 वर्ष की नहाते समय फाल में गिर जाने से दुखद मृत्यु हो गई। घटना की खबर से पूरे मानपुर में सन्नाटा पसर गया, हर कोई इस बात से बहुत दुखी था कि काश यह नही होता। पूरे मानपुर नगर में मातम का माहौल है वहाँ के जनप्रतिनिधि, नागरिक, व्यापारी एवं तमाम सभी लोग पीड़ित परिवार का ढाढस बंधा रहे है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow